Saturday 3 March 2018

Forex21 - कंपाउंडिंग - कैलकुलेटर


बेस्ट कंपाउंडिंग रणनीति सम्मिलित 2009 सितंबर स्थिति: सदस्य 1,048 डाक क्या कोई बेहतर परिपाटी रणनीति है, जो प्रति खाते में 1-3 से ज्यादा जोखिम रखने के लिए बेहतर है I विधि के साथ परिचित IM: आपके स्टॉप लॉस amp पर किसी भी एक व्यापार के लिए आपके खाते का उद्धरण 1-3 नुकसान के साथ जीत amp की परिसर के साथ जीतना। मैं सोच रहा था कि किसी को बेहतर तरीके से नुकसान होता है, जो बिना घाटे को हराकर बिना तेजी से यौगिक होता है। कुछ समय पहले मैंने पढ़ा था कि कोई पोस्टर ने पोस्ट किया था कि एक सलाहकार ने उन्हें सप्ताह में 100 पिप्स के लिए जाने और स्टॉप उस लक्ष्य पर हर 100 पिप्स एक स्तर और बिंदु थे, जिस पर आप अपना बहुत आकार बढ़ा सकते थे। मैं धागा ढूंढना नहीं चाहता क्योंकि यह थोड़ी देर पहले थी। लेकिन, ऐसा करने से व्यक्ति ने दावा किया कि कुछ लोगों ने बहुत पैसा कमाया था अगस्त 2009 में शामिल हुए स्थिति: आकांक्षी एफएक्स कलाकार 660 डाक दुर्भाग्य से, आक्रामक रूप से जटिल होकर बहुत खतरनाक हो सकता है जब तक कि आप अपने सामान्य आर: आर और व्यापार को नहीं जानते। सामान्य 1 से 2 प्रति व्यापार लंबे समय तक आपको जीवित रखने के लिए बनाया गया है। केली मानदंड एक सूत्र है जो दांव की श्रृंखला के इष्टतम आकार को निर्धारित करने के लिए उपयोग किया जाता है। यह बहुत आक्रामक है, अक्सर लोग उस राशि का एक अंश का उपयोग करने का विकल्प चुनते हैं। (quotgoogleout कोली मानदंड) आपको वास्तव में पता होना चाहिए कि आपके सिस्टममैंट्स जीत व्यापार और आर: आर को उत्थान करने का एक छोटा सा अवसर न होने के बावजूद इसे बढ़ाया जाए। इसका मतलब 500 से 1000 ट्रेडों या उससे अधिक हो सकता है विचार करने के लिए अन्य तत्व, उद्धरणवादी दर्दनाक है कितना उद्धरण आप सहन कर सकते हैं खुद के लिए, एक दिन में एक 10 drawdown विनाशकारी है। यद्यपि हाल ही में, मेरे पास एक जोड़ी के साथ कुछ मौकों पर मेरे पास 7 की कुल संख्या थी। यह दर्द की मेरी दहलीज के करीब है यह सहनशील है क्योंकि मेरे पास पिछले कुछ महीनों में अच्छे परिणाम हैं और 2-3 दिन का लाभ असामान्य नहीं है मेरे पास एक विचार है जो मेरे लिए उचित है, क्योंकि मैंने 2010 में 1,000 से अधिक व्यापार पूरे किए हैं। दुर्भाग्य से, जब तक आप अपने सिस्टम विधि को वास्तव में निष्फल और ठोस मानते हैं, तो 2 प्रति व्यापार शायद अधिकतम मान जोखिम होता है। आप कितना कर सकते हैं, इसके बारे में भूल जाओ और विचार करें कि आप कितना खो सकते हैं यदि आप कुछ मुनाफे का जुर्माना लगाते हैं और जुआ करना चाहते हैं, तो यह मेरा सही है। यदि आप किसी भी विवेक का उपयोग सभी पर करते हैं (अर्थ है कि आप, व्यक्ति, ट्रेडों को लेना चाहे या नहीं), तो आप बहुत बुरे दिन भी हो सकते हैं। मुझे कुछ पंक्तियों के दिनों में 9-10 ट्रेडों को एक पंक्ति में खो दिया गया है, सांख्यिकीय रूप से संभव है, हो जाता है। वर्तमान में, मैं अपने खाते में हर 15 वृद्धि में चक्रवृद्धि कर रहा हूं। फिर मैं 1 पारा हानि (0.8375 वास्तव में) से कम होने के कारण 5 पिप हानि को प्रतिबिंबित करने के लिए अपनी स्थिति का आकार बदलता हूं, लेकिन यह विशेष रूप से मेरी शैली के अनुरूप है यदि आपके पास एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो छोटे स्थिति आकार में परिवर्तन की अनुमति देता है, तो आप दैनिक लाभ के मुकाबले दैनिक आधार पर परिसर कर सकते हैं। प्रति व्यापार में 2 खाता जोखिम का उपयोग करें, रोजाना परिसर, (दिन के अंत में दोबारा संकलन के लिए नए स्थान का आकार ले जाता है) यह मेरा जोखिम भरा सुझाव है। विदेशी मुद्रा कैलक्यूलेटर विदेशी मुद्रा कैलक्यूलेटर जोखिम जोखिम के लिए विदेशी मुद्रा कैलक्यूलेटर बहुत अधिक मुनाफा आदि यूट्यूब विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आय कैलक्यूलेटर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग डाउनलोड रणनीति सिमुलेशन एक्सेल स्प्रेडशीट विदेशी मुद्रा आय कैलकुलेटर एक्सएल यह विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर जोखिम की आपकी पसंद के आधार पर संभावित आय अनुमानों को दर्शाता है राजधानी आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे बहुत से आकार के प्रकार और प्रमुख यूएसडी जोड़े के लिए पीईपी मूल्य। यह आपके इनपुट के आधार पर 12 महीने का सटीक डेटा देता है। एक्सेल दस्तावेज। स्केलिंग के लिए फॉरेक्स दलालों। फ्री पॉइंट कैलकुलेटर के साथ विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा संयोजन कैलकुलेटर निर्दिष्ट प्रारंभिक शेष राशि मासिक प्रतिशत लाभ और महीनों की संख्या के आधार पर मासिक ब्याज आय की गणना करता है और परिणाम चार्ट दोनों और तालिका के रूप में परिणाम देता है। बस नीचे दिया गया फ़ॉर्म भरें और विदेशी मुद्रा आय कैलकुलेटर की गणना की गणना करें क्लिक करें। विदेशी मुद्रा तकनीकी प्रणाली रणनीतियोंजीकल विदेशी मुद्रा ज्ञानवर्धक पैसे प्रबंधनप्रतिबंधित मनोविज्ञान सामान्य व्यापारिक व्यापारी व्यापारी साक्षात्कार 1-4 सरल चलने वाले औसत मुद्रास्फीति मापने वाला मेटाट्रेडर 4 सिस्टम रुपये 2 ट्रेडिंग रणनीति मिकोनकातु 11 विदेशी मुद्रा एसीसी 47 तह शेयर विकल्प विदेशी मुद्रा परिपुर्ण कैलक्यूलेटर विदेशी मुद्रा ईपुस्तक इनाम कैलकुलेटर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग टिप्समाट्रेडर 4 ट्रेडर्स कैलकुलेटर फ्री। हमारे संस्थापक, मार्क वाल्टन से एक शब्द यदि आप एक सफल व्यापारी बनने के बारे में गंभीर हैं, तो मेरी मिनी-सीरीज वीडियो आपको आपके रास्ते पर लाने में मदद करेगी। मैं आपको दिखा सकता हूं कि सफलतापूर्वक अपने धन का निर्माण कैसे करें और अपने सपने को जीवित कैसे करें, जबकि धोखेबाज़ व्यापारियों द्वारा सभी गलतियों से बचें। विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी स्वामित्व और मेरे द्वारा संचालित है, मार्क वाल्टन लानज़ारोटे के खूबसूरत द्वीप पर सपना जी रहा I एक अनुभवी, अत्यधिक सफल व्यावसायिक व्यापारी और एक महान शिक्षक, आपका आदर्श गुरु आज, आपके पास इस मिनी-श्रृंखला के वीडियो को पकड़ने का मौका है जो मैंने आपकी मदद करने के लिए बनाई है, एक सफल व्यापारी की तरह लगता है कि आप शुरू करते हैं। मुझे आपकी मदद करने में मदद करें कि आपको क्या करने की ज़रूरत है, ताकि आप मेरे जैसे सपने को जीवित करने के लिए अपना रास्ता ले सकें। विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो इस व्यापारी प्रशिक्षण विकल्प का विकास मेरे द्वारा विकसित किया गया था ताकि मध्य स्तर के व्यापारियों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिल सके। इंटरनेट पर सबसे कम कम लागत वाली 5 रेटेड विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण कार्यक्रमों में से एक, आपकी आवश्यकताओं के लिए विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो एडैप्टर्स चुनने के लिए जीतने वाली कई रणनीतियों के साथ, आपको सलाहकारों के समूह से रोजाना विश्लेषण, युक्तियां और सलाह मिलती है, साथ ही सक्रिय, केवल एक समर्थक व्यापारी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यों के लिए मंच तक पहुंच प्राप्त करता है। यदि आप तकनीकी विश्लेषण से कैसे व्यापार करना चाहते हैं, तो यह यह कार्यक्रम आपके लिए है। और अच्छी खबर यह है कि आप विदेशी मुद्रा प्रबंधक प्रो कर सकते हैं। फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी 2013 के बाद से अस्तित्व में है, फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी ने खुद को और फ़ोटिस पेपेथोफैनस एमबीए के बीच एक साझेदारी के रूप में गठित किया था, जो कि एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने के बारे में गंभीर रूप से गंभीर लोगों के लिए विशेष व्यापारी प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। मेरे जैसे, Fotis ग्राहकों के लिए करोड़ों डॉलर का प्रबंधन करता है और एक प्रतिभाशाली शिक्षक है वह वित्त, व्यवसाय, कंप्यूटिंग और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभूतियों और निवेश में डिग्री के साथ-साथ प्रमाणित डेरिवेटिव सलाहकार भी हैं यदि आप एक सफल व्यापारी बनने के बारे में गंभीर हैं और समय और धन का निवेश करने के लिए तैयार हैं, तो फ़ोटिस ट्रेडिंग अकादमी आपके लिए है मुझसे एक अंतिम शब्द मुझे खुशी है कि आपने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण अकादमी की खोज की है और मुझे पता है कि मैं आपको व्यापारी बनने में मदद कर सकता हूं जिसे आप चाहते हैं मुझे आशा है कि आप अपने वीडियो का आनंद लेंगे और मेरी कम लागत, 5 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा परामर्शदाता कार्यक्रमों की जांच करने और एक-एक प्रशिक्षण के लिए बिस्कुट करने में कुछ मिनट लगाना न भूलें। यदि आप तक पहुंचना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए हमसे संपर्क करें बटन दबाकर मुझे ईमेल कर सकते हैं। आपके व्यापार की सफलता में है। सर्वोत्तम संयोजन रणनीति सितंबर 200 9 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 1,048 पोस्ट क्या एक व्यापार के खाते में 1-3 से ज्यादा जोखिम रखने की तुलना में बेहतर संयोजन रणनीति है I विधि के साथ परिचित आईएम: किसी एक के लिए आपके खाते का उद्धरण 1-3 नुकसान के साथ जीत amp के संयोजन के साथ अपने स्टॉप लॉस एम्प कंपाउंड पर व्यापार। मैं सोच रहा था कि किसी का एक बेहतर तरीका है कि तेजी से यौगिकों को नुकसान के साथ जीत के बिना जीत के बिना झटके के बिना कुछ समय पहले मैंने पढ़ा है कि किसी ने पोस्ट किया है कि एक संरक्षक ने उन्हें जाने के लिए कहा था एक सप्ताह में 100 पिप्स और उस लक्ष्य पर रोकें हर 100 पिप्स एक स्तर और बिंदु थे, जिस पर आप अपना बहुत आकार बढ़ा सकते थे। मैं धागा ढूंढना नहीं चाहता क्योंकि यह थोड़ी देर पहले थी। लेकिन, ऐसा करने से व्यक्ति ने दावा किया कि कुछ लोगों ने बहुत पैसा कमाया था अगस्त 2009 में शामिल हुए स्थिति: आकांक्षी एफएक्स कलाकार 660 डाक दुर्भाग्य से, आक्रामक रूप से जटिल होकर बहुत खतरनाक हो सकता है जब तक कि आप अपने सामान्य आर: आर और व्यापार को नहीं जानते। सामान्य 1 से 2 प्रति व्यापार लंबे समय तक आपको जीवित रखने के लिए बनाया गया है। केली मानदंड एक सूत्र है जो दांव की श्रृंखला के इष्टतम आकार को निर्धारित करने के लिए उपयोग किया जाता है। यह बहुत आक्रामक है, अक्सर लोग उस राशि का एक अंश का उपयोग करने का विकल्प चुनते हैं। (quotgoogleout कोली मानदंड) आपको वास्तव में पता होना चाहिए कि आपके सिस्टममैंट्स जीत व्यापार और आर: आर को उत्थान करने का एक छोटा सा अवसर न होने के बावजूद इसे बढ़ाया जाए। इसका मतलब 500 से 1000 ट्रेडों या उससे अधिक हो सकता है विचार करने के लिए अन्य तत्व, उद्धरणवादी दर्दनाक है कितना उद्धरण आप सहन कर सकते हैं खुद के लिए, एक दिन में एक 10 drawdown विनाशकारी है। यद्यपि हाल ही में, मेरे पास एक जोड़ी के साथ कुछ मौकों पर मेरे पास 7 की कुल संख्या थी। यह दर्द की मेरी दहलीज के करीब है यह सहनशील है क्योंकि मेरे पास पिछले कुछ महीनों में अच्छे परिणाम हैं और 2-3 दिन का लाभ असामान्य नहीं है मेरे पास एक विचार है जो मेरे लिए उचित है, क्योंकि मैंने 2010 में 1,000 से अधिक व्यापार पूरे किए हैं। दुर्भाग्य से, जब तक आप अपने सिस्टम विधि को वास्तव में निष्फल और ठोस मानते हैं, तो 2 प्रति व्यापार शायद अधिकतम मान जोखिम होता है। आप कितना कर सकते हैं, इसके बारे में भूल जाओ और विचार करें कि आप कितना खो सकते हैं यदि आप कुछ मुनाफे का जुर्माना लगाते हैं और जुआ करना चाहते हैं, तो यह मेरा सही है। यदि आप किसी भी विवेक का उपयोग सभी पर करते हैं (अर्थ है कि आप, व्यक्ति, ट्रेडों को लेना चाहे या नहीं), तो आप बहुत बुरे दिन भी हो सकते हैं। मुझे कुछ पंक्तियों के दिनों में 9-10 ट्रेडों को एक पंक्ति में खो दिया गया है, सांख्यिकीय रूप से संभव है। हो जाता है। वर्तमान में, मैं अपने खाते में हर 15 वृद्धि में चक्रवृद्धि कर रहा हूं। फिर मैं 1 पारा हानि (0.8375 वास्तव में) से कम होने के कारण 5 पिप हानि को प्रतिबिंबित करने के लिए अपनी स्थिति का आकार बदलता हूं, लेकिन यह विशेष रूप से मेरी शैली के अनुरूप है यदि आपके पास एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो छोटे स्थिति आकार में परिवर्तन की अनुमति देता है, तो आप दैनिक लाभ के मुकाबले दैनिक आधार पर परिसर कर सकते हैं। प्रति व्यापार में 2 खाता जोखिम का उपयोग करें, रोजाना परिसर, (दिन के अंत में दोबारा संकलन के लिए नए स्थान का आकार ले जाता है) यह मेरा जोखिम भरा सुझाव है

No comments:

Post a Comment