Saturday 17 March 2018

20 - अप या डाउन - व्यापार प्रणाली


यदि आप पैसा बनाना चाहते हैं और बिना प्रयास किए, तो यह करने के लिए बहुत कम तरीके हैं। हाल के आर्थिक मंदी के साथ नीले-चिप कंपनियों से दुनिया भर में गरीबों तक अपना टोल लेते हुए, भारी धन कमाई करने के बारे में भूलें, प्रश्न में उत्तरजीविता ही एकमात्र असली चीज है। इससे पहले कि मैं आपको अपने सिस्टम के बारे में बताऊं, आपको यह जानना चाहिए कि मुझे क्या हुआ, जब मैंने ट्रक लोड द्वारा पैसा बनाने के बारे में सोचा था। एक बढ़िया दिन, मैंने पैसे की भारी, लगभग बेवकूफ रकम बनाने का फैसला किया। मुझे आश्चर्य है कि मुझे लगता है कि इंटरनेट आपको आसान पैसा बनाने के लिए अवसरों की पेशकश कर रहा था। कहने की ज़रूरत नहीं है, मैंने इन अवसरों को एक अच्छा शॉट दिया था, केवल यह जानने के लिए कि मैंने जो कुछ किया वह एक शेर का समय था, उन उत्पादों में से कोई भी वास्तव में मुझे कुछ उपयोगी नहीं देता था अप्रचलित, मैं अंततः अपना खुद का विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विकसित करने में कामयाब रहा, और जल्द ही मैं बैंक के लिए अपना रास्ता मुस्कुरा रहा था कृपया पढ़ना बंद करें अगर आप यह जानना न चाहें कि मैं सिर्फ 60 व्यापारिक दिनों में 110,000 कैसे कमाऊं। क्या आपकी परफेक्ट फॉरेक्स माइनिंग मशीन की तलाश है, केवल आप ही इस पर मुकदमा कर सकते हैं। पढ़ें, अगर ये रुचियां आपको पैसे बनाने की योजना हैं तो 10 साल का अनुभव है। विदेशी मुद्रा व्यापार ईपुस्तक, व्यक्तिगत प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, ईए रोबोट, किताबें, सभी प्रकार की विभिन्न प्रणालियों और अन्य सामान्य शोध से क्या काम करता है और क्या नहीं देख रहा है। हम केवल 200 के निवेश के साथ स्कोर तय करने का प्रबंधन कर चुके हैं, मैं 5 दिनों में अपने निवेश को दोगुना करता हूं। मुनाफा एक दिन से रोल करते हैं, और तब से, आप पैसे कमाने से रोकते हैं। यह है कि आप 20 अप, अप या डाउन ट्रेडिंग सिस्टम से क्या मिलता है केवल एक व्यापार दैनिक, केवल एक विदेशी मुद्रा जोड़ी की गतिविधि के आधार पर दिखाता है कि मैंने 1000 से कैसे शुरू किया और केवल 60 दिनों में 110,000 के शेष के साथ समाप्त हुआ। मैं चला गया, 200 में 227,000 से अधिक 88 व्यापारिक दिन का उपयोग करने के लिए आसान। सबसे कंप्यूटर अनपढ़ व्यक्ति इसका इस्तेमाल उसी तरह की धनराशि कमाने के लिए कर सकता है अल्पकालिक धन और दीर्घकालिक आय भी प्रदान करता है। मूल रूप से, यह आपको समृद्ध बनाता है, आप आज भी पैसे बनाने के लिए सक्षम होंगे, कल या आप इस प्रणाली का इस्तेमाल करते हैं मेरे ग्राहक के बारे में जो कुछ कहना है मेरा मतलब है, मुझे नहीं पता है कि आप इस तरह के सिस्टम को कैसे सोच सकते हैं एंडी। यह निश्चित रूप से ऐसा कुछ होना चाहिए, जिसे मैं नहीं सोचा होगा, यहां तक ​​कि मेरे सपनों के शूरवीरों में भी। जिस प्रणाली के साथ आसानी से लागू किया गया है वह वास्तव में अविश्वसनीय है मैं यह विश्वास नहीं कर सकता जब मेरी सभी चीजों नदी के दाहिनी ओर साबित हुईं। खैर, दिन भर शानदार काम करने वाले मेरे सभी खरीद और बेचने के संकेतों के साथ, मैं बैंक को अपना रास्ता मुस्कुरा रहा हूं और मैं इस उत्पाद को मेरे दोस्तों को क्यों नहीं सुझाऊंगा? आपके सिस्टम को एक उच्च वर्ग विदेशी मुद्रा व्यापार उत्पाद होने के लिए मेरा वोट मिल जाता है मैंने प्रत्येक के लिए कई अलग-अलग व्यापारिक प्रणालियों का भुगतान करने की कोशिश की थी दुर्भाग्य से वे सभी एक ही परिणाम था। थोड़ा प्रारंभिक सफलता के बाद वे जल्दी से असफल हो जायेंगे, और मैं दोनों सिस्टम और मेरे जमा में अपने निवेश को खो देंगे। आपके सिस्टम के साथ, मेरा विश्वास है कि सभी फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम काम नहीं करते टॉस के लिए गए। आपके सिस्टम के साथ, मैं न केवल पहले जितना पैसा खर्च किया था, वह सभी को फिर से भरने में सक्षम था, लेकिन जल्द ही लाभ भी शुरू करना शुरू कर दिया। खैर, काफी आश्चर्यजनक नहीं है कि मैं लगभग हर हफ्ते अपने संतुलन को दोगुना कर सकता हूं। हालांकि अभी तक इसके शुरुआती दिनों में, मुझे आशा है कि आने वाले कुछ वर्षों तक मैं आपके सिस्टम पर भरोसा कर सकता हूं। किसी भी व्यक्ति को कोशिश करने के लिए आपका सिस्टम काफी अच्छा है मेरे अनुभव के आधार पर मैं सुझाव दूंगा कि हर कोई आपके सिस्टम की कोशिश करता है अविश्वसनीय चीजें यहाँ होती हैं एक बार जब सिस्टम 5 दिनों में आपके पैसे दोहरीकरण करता है, तो आपको आश्चर्य होगा कि यह कितना आसान और तेज़ है। प्रणाली का रहस्य क्या है मेरा सिस्टम 100 मूल है मैंने विभिन्न विदेशी मुद्रा उत्पादों और विदेशी मुद्रा रोबोटों की कोशिश की है, और भले ही उन्होंने मुझे जहां मैं और इस प्रणाली की खोज के लिए मदद की है, यह एकदम नया और पूरी तरह अभिनव है। मेरा सिस्टम उन सभी को शामिल करता है जो मैंने अपने अनुभव से विदेशी मुद्रा बाजार के साथ सीखा है। बाजार में पिछले दस सालों में, मैंने खुद को गलतियाँ की हैं। मैंने उनसे और समय के साथ सीखा है, इसने केवल मेरी मदद की है हालांकि, मेरी गलतियों को दोहराने की कोई ज़रूरत नहीं है, अनिवार्यतः 10 वर्षों के लिए समय बर्बाद करने के बाद, मैंने पाया कि केवल दो चीजें काम करती हैं। तकनीकी विश्लेषण के आधार पर पेशेवरों की तरह ठीक तरह से व्यापार करने के लिए आपको सिखाते हुए बेहतर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम। हालांकि, इसके लिए आपको कोर्स पर लगभग 5000 खर्च करने की आवश्यकता होती है, ठीक से सीखने के लिए बहुत समय लगता है और निश्चित रूप से सही तरीके से काम करना बहुत मुश्किल होता है, जिसमें बहुत सारे दैनिक विश्लेषण की आवश्यकता होती है। यही कारण है कि पेशेवर व्यापारियों को लाखों का भुगतान मिलता है दूसरी बात यह स्पष्ट रूप से मेरी प्रणाली है अपने दैनिक व्यवसाय के बारे में जाकर, मैंने एक ऐसे पैटर्न में ठोकर खाई जो बहुत ही दिलचस्प था। मैं इसके कुछ हफ्तों के लिए पीछा किया और मेरी उत्तेजना और अविश्वास केवल वृद्धि हुई। यह वास्तव में काम करने के लिए बहुत आसान और बहुत प्रभावी लग रहा था जब तक मैंने व्यापार शुरू नहीं किया तब तक इसमें थोड़ा और आश्वासन लिया। बेशक मेरे बैंक बैलेंस के रूप में आसानी से वृद्धि नहीं हुई थी क्योंकि अब यह कुछ पाठ थे I रास्ते में सीखना था। हालांकि, एक बार मैंने उन नियमों का पालन किया जो मैंने अपनाया और उनका पालन किया और एक व्यावहारिक व्यवस्था के लिए मेरी खोज अंत में समाप्त हो गई। नीचे मेरी कमाई का सार है जब मैंने 20 सितंबर, अप या डाउन सिस्टम पिछले सितंबर के साथ व्यापार शुरू किया। चार्ट पर एक नज़र डालें यह दर्शाता है (सभी 88) आखिरी दिन में 200 फरवरी के शुरुआती बैलेंस के साथ 13 फरवरी से शुरू होता है मैं यह कहना चाहूंगा कि ये मुश्किल बाजार की स्थितियां हैं और इसलिए आपका बैंक केवल 88 कारोबारी दिनों में 1,133 से गुणा किया जाता है। जैसे ही बाज़ार में अधिक स्थिरता वापस आती है, इस प्रणाली के परिणामों में बेजोड़ हो जाएगा बेशक, ग्राफ में उतार-चढ़ाव हो रहा है क्योंकि यह एक निर्मित ग्राफ नहीं है, लेकिन ये वास्तविक जीवित संतुलन मूल्य हैं, जो मैंने खरीदा है कई प्रणालियों के विपरीत है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि बुरे समय हैं, लेकिन ये सब इसके लिए जिम्मेदार है और आंकड़ों का कहना है कि इस प्रणाली के साथ आपका बैलेंस ही एकमात्र रास्ता होगा, और यह है कि कृपया ध्यान दें कि ये मेरे द्वारा प्राप्त किए गए परिणाम हैं। व्यापार एक जोखिम भरा व्यवसाय है और आप कितना आक्रामक रणनीति को अपनाने के आधार पर अधिक या कम अर्जित कर सकते हैं कुछ कठिन काम आवश्यक है यह प्रणाली आपको कभी अधिक काम नहीं करेगी लेकिन कुछ काम अनिवार्य रूप से आवश्यक है उन ईए सिस्टम के विपरीत जो आपको किसी भी इनपुट के बिना धन का वादा करता है, मैं इसकी गारंटी नहीं दे सकता क्योंकि मेरा सिस्टम वास्तव में काम करता है सिस्टम को किसी भी बिंदु पर किसी भी गहन विश्लेषण की आवश्यकता नहीं होती है, सिर्फ आप के लिए खुले और नज़दीकी संकेतों के लिए इसे बाहर रखने के लिए सरल। आप वास्तव में महसूस करेंगे कि आपने अपने धन अर्जित किया है, यद्यपि बहुत कम प्रयास के साथ। प्रतिदिन 5 मिनट में कोई भी राशि ऊपर दिखाए नहीं जा सकती। कोई भी पहचान विदेशी मुद्रा रोबोट डिजाइन कर सकता है, इसे समझने के लिए, आपको बस Google और प्रकार के विदेशी मुद्रा रोबोट पर जाना होगा। देखें कि आपको कितने परिणाम मिलते हैं वे सभी विदेशी मुद्रा रोबोट हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर लोगों द्वारा डिज़ाइन किए गए हैं जिनके लगभग शून्य विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव है। यहां तक ​​कि विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली जो किसी भी व्यक्ति द्वारा इन बाजारों में अनुभव है, हर समय नहीं जीत पाती क्योंकि उनके पास केवल उस मानवीय संपर्क की ज़रूरत नहीं है जो अत्यधिक बाजार स्थितियों में शामिल होना आवश्यक है। अमेरिका में एक परमाणु युद्ध तोड़ सकता है और रोबोट खुशी से डॉलर खरीदते रहेंगे। यहां तक ​​कि सभी ईए बॉट्स जो कई वार्षिक फॉरेन ट्रेडिंग प्रतियोगिताएं जीतते हैं वह लंबे समय तक लटकाए नहीं होते हैं। अगर वे उस महान थे, तो बैंक सिर्फ उन्हें चलाना होगा 247 अभी न केवल, लेकिन कभी भी सबसे अधिक विदेशी मुद्रा रोबोट एक बाजार की स्थिति या दूसरे में काम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। वे विफल और असफल होने पर विफल हो जाते हैं जब बाजार अनिश्चितता से व्यवहार करता है। मेरा सिस्टम थोड़ा अलग है यहां यह बाजार की सभी स्थितियों पर शानदार तरीके से काम करता है। यह मेरे सिस्टम की सफलता का रहस्य है कि यह सभी बाजार स्थितियों पर काम करता है इसका मतलब यह है कि कभी भी कभी भी असफल नहीं होगा, फिर भी पैसे का प्रदर्शन, बाजार प्रदर्शन के प्रति निषेध, इस कथन को और अधिक पढ़ें जितनी बार आप चाहते हैं हम इस महत्वपूर्ण वक्तव्य को समझते हैं और मेरे सिस्टम की कार्यक्षमता पर काम करते हैं, जिस तरह से यह सभी बाजार स्थितियों पर अच्छा प्रदर्शन करता है। 100 शुद्धता मौजूद नहीं है लेकिन मैं आपको कुछ बहुत करीब दे सकता हूं प्रणाली को खरीदने के बाद आपको पहली भावना मिलेगी, इस पर भय है कि सिस्टम कितना सरल और प्रभावी दिखता है, और इस भावना को प्रणाली के क्रियान्वयन के उत्साह के साथ निकटता से देखा जाएगा। फिर से, मैंने जो हासिल किया है (500 से शुरू होने वाले वास्तविक परिणाम): कभी-कभी आपके पास एक ऐसा विचार होता है जो व्यापारिक दुनिया ले सकता है तूफान से, आपके पास एक नई अवधारणा हो सकती है आप इसमें विश्वास करते हैं, लेकिन अभी के लिए, यह अभी भी एक अवधारणा है। आपको अवधारणा काम करने में कुछ समय लग सकता है। अच्छी खबर यह है कि हमारी एक ऐसी अवधारणा है जो पहले से ही बहुत सारे विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए दुनिया को बदल चुका है। यदि आप हमारे और हमारे सिस्टम की इस क्रांतिकारी अवधारणा से लाभ काटना चाहते हैं, तो इसके लिए अभी जाएं इसका मतलब यह है कि मेरा सिस्टम तीन चीजें अच्छी तरह से निकालता है सभी बाज़ार स्थितियों में दुनिया के मुनाफे से बचाता है विदेशी मुद्रा व्यापार में मुनाफे के बारे में कभी-कभी न सुनें (असली) मुकाबला करता है और यह कभी-कभी विदेशी मुद्रा व्यापार में मुनाफा नहीं सुनाता है यदि यह एक शानदार सौदा नहीं है, तब क्या हो सकता है जब आप ऐसा कुछ सुनाते हैं: मेरी विदेशी मुद्रा प्रणाली ने लोगों को निवेश पर 100 सही जोखिम मुक्त मुनाफा या ऐसा कुछ: मेरे रोबोट ने पखवाड़े के भीतर हजारों लोगों को करोड़पति बनाये, ठीक है, यह स्पष्ट सवाल है, यह कब हुआ? उत्तर कभी नहीं होता है शायद अजीब व्यक्ति भाग्यशाली होने में कामयाब रहे जब हालात अच्छे थे और एक बेहद खतरनाक व्यापार किया करते थे, तो खुद को एक सुव्यवस्थित लाभ पहुंचाते थे। असली चुनौती एक प्रणाली है जिसमें आपको नियमित रूप से पैसे बनाने और किसी भी बाजार स्थितियों के माध्यम से मेरी प्रणाली चुनौतियां होती हैं। और इसलिए कि यह अलग है अनुभव से बेहतर कुछ भी काम नहीं करता हैपेरियोड और इससे पहले कि मैं अपनी सिस्टम की पेशकश के त्वरित सारांश पर एक नज़र डालता हूं, यहां पर एक और प्रशंसा की बात है: सबसे पहले, मैंने सोचा कि 20 अप, अप या डाउन सिस्टम होगा जैसा कि बहुत से अन्य लोगों में से एक है जो आकाश का वादा करता था, परन्तु उन्होंने जो कुछ भी वादा किया था, उसके आधे हिस्से को भी वितरित नहीं करता। निजी लाभ के बारे में लंबा दावा काफी अवास्तविक लग रहा था। यह तब था जब मैंने इस उत्पाद का उपयोग करना शुरू कर दिया था, जिसका मुझे एहसास हुआ कि यह वास्तव में एक अच्छा अनुमान है, अगर एक कम-मूल्यांकन नहीं है हफ्तों के भीतर, मैंने अपने निवेश को गुणा देखा। और कुछ महीनों के भीतर, मेरा संतुलन लगभग पहले छद्म छः अंकों की संख्या को मार रहा था आज, मैं इस उत्पाद को किसी को भी समझा देने की स्थिति में हूं और हर कोई जो विदेशी मुद्रा बाजार से पैसे कमाने की इच्छा रखता हूं। इस स्थिति में मुझे एंडी के लिए धन्यवाद। अगर यह आपके लिए नहीं होता है, तो मैं अपने वर्तमान खुश स्व नहीं बनूंगा यह एक सरल और आसान उपयोग प्रणाली होने की गारंटी है जो आपको विदेशी मुद्रा व्यापार की सभी जटिलताओं को पीछे छोड़ने देगा। मैं आपको इस प्रणाली के लिए एक 60 दिन पैसे वापस गारंटी देता हूं। क्या आप जानते हैं इसका क्या मतलब है कि आप इस प्रणाली को 60 दिन तक का उपयोग कर सकते हैं, और अगर सिस्टम उन 60 दिनों में लाभदायक नहीं है, तो आप हमें पूरी वापसी के लिए कह सकते हैं। सहायता का मेरा कारावास वक्तव्य मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि मेरा सिस्टम सभी बाजार स्थितियों पर काम करेगा। अगर आपको इस प्रणाली के काम पर कोई संदेह हो, तो मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें। इस सब को पढ़ने के लिए धन्यवाद आशा है कि आपके पास लाखों लोगों के लिए अच्छा समय का शिकार होता है बाजार पीएस: मेरा यह प्रस्ताव गर्म केक की तरह बेच रहा है आप निश्चित रूप से इस अवसर पर याद नहीं करना चाहते हैं, आप जल्दी करो और अपनी प्रतिलिपि नई वेबसाइट का जश्न मनाने वाली कम दर पर खरीद लें। पीडीएफ फाइल में तत्काल डिलीवरी - इस दस्तावेज़ को देखने के लिए आपको एडोब रीडर की आवश्यकता होगी। आप एडोब वेबसाइट से मुफ्त कॉपी डाउनलोड कर सकते हैं। ClickBank के माध्यम से भुगतान सुरक्षित करने के लिए यहां क्लिक करें, ऑनलाइन डिजिटल उत्पादों में सबसे भरोसेमंद नाम या वैकल्पिक रूप से इसे बिल्कुल मुफ़्त मिलें, किसी भी कारण से, आप पूरी तरह से आपकी खरीद से संतुष्ट नहीं हैं, हमसे संपर्क करें, और आपको पूर्ण समर्थन प्रदान करें। और हमारी 60 दिन की धनवापसी नीति याद रखें कृपया ध्यान दें कि आपको इस प्रणाली के लिए या तो IGMarkets या IGIndex. co. uk के साथ एक खाता सेट अप करना होगा। कृपया प्रणाली को खरीदने से पहले सुनिश्चित करें कि आप अपने देश से ऐसा करने में सक्षम हैं। कॉपीराइट प्रति 2014 20 अप-अपवर्डहाउस संबद्ध ट्रेडिडिंग सिस्टम: व्यापार प्रणाली क्या है 13 व्यापार प्रणाली केवल विशिष्ट नियमों या मापदंडों का एक समूह है, जो किसी दिए गए इक्विटी के लिए प्रविष्टि और निकास बिंदु निर्धारित करती है। सिग्नल के रूप में जाने वाले ये बिंदु, अक्सर वास्तविक समय में एक चार्ट पर चिह्नित होते हैं और एक व्यापार के तत्काल निष्पादन को तत्काल संकेत देते हैं। ट्रेडिंग सिस्टम के मापदंडों का निर्माण करने के लिए उपयोग किए जाने वाले कुछ सबसे सामान्य तकनीकी विश्लेषण उपकरण हैं: मूविंग एवरेज (एमए) 13 स्टोचैस्टिक 13 ऑसिलेटर्स 13 रिलेटीबल ताकत 13 बॉलिंजर बैंड अक्सर, इनमें से दो या अधिक इन संकेतकों को सृजन में जोड़ दिया जाएगा एक नियम का उदाहरण के लिए, एमए क्रॉसओवर सिस्टम नियम बनाने के लिए दो चलती औसत मापदंडों, दीर्घकालिक और अल्पकालिक, का उपयोग करता है: जब दीर्घ अवधि के ऊपर अल्पावधि पार हो जाती है, और विपरीत सत्य होने पर बेचते हैं। अन्य मामलों में, एक नियम केवल एक सूचक का उपयोग करता है। उदाहरण के लिए, एक प्रणाली का कोई नियम हो सकता है जो किसी भी खरीद को प्रतिबंधित करता है, जब तक रिश्तेदार ताकत एक निश्चित स्तर से ऊपर नहीं होती। लेकिन यह इन सभी प्रकार के नियमों का एक संयोजन है जो व्यापार प्रणाली बनाता है। एमएसएफटी मूविंग एवरेज क्रोस-ओवर सिस्टम 5 और 20 का उपयोग कर औसत से बढ़ रहा है क्योंकि समग्र सिस्टम की सफलता पर निर्भर करती है कि नियम कितना अच्छा करते हैं, सिस्टम व्यापारियों ने समय का अनुकूलन किया है जोखिम प्रबंधन के लिए प्रति व्यापार प्राप्त की गई राशि को बढ़ाएं और दीर्घकालिक स्थिरता प्राप्त करें। यह प्रत्येक नियम के अंतर्गत विभिन्न मापदंडों को संशोधित करके किया जाता है। उदाहरण के लिए, एमए क्रॉसओवर सिस्टम को अनुकूलित करने के लिए, एक व्यापारी यह देखना चाहता है कि किस चल औसत (10-दिन, 30-दिन, आदि) सबसे अच्छा काम करते हैं, और फिर उन्हें लागू करें। लेकिन ऑप्टिमाइज़ेशन केवल एक छोटे से मार्जिन द्वारा परिणाम सुधार सकता है - इसका उपयोग पैरामीटर का संयोजन होता है जो अंततः किसी सिस्टम की सफलता का निर्धारण करेगा। फायदे तो, आप एक ट्रेडिंग सिस्टम क्यों अपनाना चाह सकते हैं यह व्यापार से बाहर सभी भावनाओं को लेता है - भावनाओं को अक्सर व्यक्तिगत निवेशकों की सबसे बड़ी खामियों में से एक के रूप में उद्धृत किया जाता है निवेशक जो घाटे से सामना करने में असमर्थ हैं, उनके निर्णय का दूसरा अनुमान लगाया जाता है और धन खोने का अंत होता है। एक पूर्व विकसित प्रणाली का सख्ती से पालन करके, प्रणाली के व्यापारियों को सिस्टम विकसित और स्थापित करने के बाद किसी भी निर्णय लेने की आवश्यकता को त्याग कर सकते हैं, व्यापार अनुभवजन्य नहीं है क्योंकि यह स्वचालित है। मानवीय अक्षमताओं पर कम करके, सिस्टम व्यापारी मुनाफे में वृद्धि कर सकते हैं। यह बहुत समय बचा सकता है - एक बार एक प्रभावी प्रणाली विकसित और अनुकूलित हो गई है। व्यापारी द्वारा कोई प्रयास करने की कोई आवश्यकता नहीं है कंप्यूटर्स का इस्तेमाल केवल न केवल सिग्नल पीढ़ी को स्वचालित करने के लिए किया जाता है, बल्कि वास्तविक व्यापार भी होता है, इसलिए व्यापारी विश्लेषण और समय-निर्धारण के समय से मुक्त हो जाता है। यदि आप दूसरों को अपने लिए करते हैं तो यह आसान है - आप कुछ कंपनियां उस व्यापार प्रणाली को बेचती हैं जो उन्होंने विकसित की हैं अन्य कंपनियां आपको मासिक शुल्क के लिए अपने आंतरिक ट्रेडिंग सिस्टम द्वारा उत्पन्न संकेत दे देंगे सावधान रहें, हालांकि - इनमें से कई कंपनियां धोखेबाज हैं उस पर एक नज़र डालें जब उन परिणामों के बारे में दावा किया गया था। सब के बाद, यह आसान अतीत में जीतने के लिए उन कंपनियों की तलाश करें जो एक परीक्षण प्रदान करते हैं, जो आपको वास्तविक समय में सिस्टम का परीक्षण करने देता है। नुकसान हम व्यापार प्रणाली के साथ काम करने के मुख्य लाभों पर नजर रखते हैं, लेकिन दृष्टिकोण में इसकी कमियां भी हैं ट्रेडिंग सिस्टम जटिल हैं - ये उनकी सबसे बड़ी कमी है विकास के चरणों में, ट्रेडिंग सिस्टम तकनीकी विश्लेषण की एक ठोस समझ की मांग करता है, अनुभवजन्य निर्णय लेने की योग्यता और पैरामीटर कैसे काम करता है यह पूरी तरह से ज्ञान लेकिन यहां तक ​​कि अगर आप अपनी खुद की ट्रेडिंग सिस्टम विकसित नहीं कर रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपके द्वारा प्रयोग किए जाने वाले पैरामीटर से परिचित हो। इन सभी कौशल को प्राप्त करना एक चुनौती हो सकती है। आप यथार्थवादी मान्यताओं को बनाने और सिस्टम को प्रभावी ढंग से काम करने में सक्षम होना चाहिए - सिस्टम व्यापारी को लेनदेन लागत के बारे में यथार्थवादी मान्यताओं को बनाना चाहिए ये कमीशन की लागत से अधिक हो जाएगा - निष्पादन मूल्य और भराव मूल्य के बीच का अंतर लेनदेन लागत का एक हिस्सा है ध्यान रखें, प्रणाली को सटीक रूप से जांचना असंभव होता है, जिससे प्रणाली को जीवंत बनाते समय अनिश्चितता उत्पन्न होती है। वास्तविक परिणामों से सिम्युलेटेड परिणाम बहुत भिन्न होते हैं, तब समस्याएं झलक के रूप में जाने जाते हैं। पलटने से प्रभावी तरीके से काम करना एक सफल प्रणाली की तैनाती के लिए एक प्रमुख रुकावट हो सकती है। विकास एक समय लेने वाला कार्य हो सकता है - इसे चलने और इसे ठीक से काम करने के लिए एक व्यापार प्रणाली विकसित करने में बहुत समय हो सकता है। एक प्रणाली की अवधारणा को विकसित करना और उसे प्रथा में डालकर बहुत सारे परीक्षण शामिल हैं, जो कुछ समय लेते हैं। ऐतिहासिक बैकटेस्टिंग के लिए कुछ मिनट लगते हैं, केवल वापस का परीक्षण ही पर्याप्त नहीं है। विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए सिस्टम को वास्तविक समय में पेपर का कारोबार करना चाहिए। आखिरकार, गिरावट से व्यापारियों को तैनात होने के बावजूद भी कई प्रणालियों के लिए कई संशोधन करने का कारण हो सकता है। क्या वे काम करते हैं व्यापार प्रणाली से जुड़े एक नंबर इंटरनेट स्कैम हैं, लेकिन कई वैध, सफल सिस्टम भी हैं शायद सबसे प्रसिद्ध उदाहरण रिचर्ड डेनिस और बिल एखहार्ट द्वारा विकसित और लागू किया गया है, जो कि मूल कछुए ट्रेडर्स हैं। 1 9 83 में, इन दोनों के बीच एक विवाद था कि क्या कोई अच्छा व्यापारी पैदा हुआ या बनाया गया है। इसलिए, वे कुछ लोगों को सड़क से बाहर ले गए और उन्हें अपने प्रसिद्ध प्रसिद्ध कछुए ट्रेडिंग सिस्टम के आधार पर प्रशिक्षित किया। उन्होंने 13 व्यापारियों को इकट्ठा किया और अगले चार वर्षों में 80 सालाना खत्म हो गया। बिल एखहर्ट ने एक बार कहा था, औसत बुद्धि से कोई भी व्यापार करना सीख सकता है। यह रॉकेट साइंस नहीं है। हालांकि, यह जानने के लिए बहुत आसान है कि आप इसे करने के बजाय व्यापार में क्या करना चाहिए। व्यावसायिक व्यापारियों, फंड मैनेजर्स और व्यक्तिगत निवेशकों के बीच ट्रेडिंग सिस्टम अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं - संभवतः यह एक वसीयतनामा है कि वे कितनी अच्छी तरह काम करते हैं। घोटाले से निपटना एक व्यापार प्रणाली खरीदने की तलाश करते समय, एक विश्वसनीय व्यवसाय ढूंढना मुश्किल हो सकता है । लेकिन ज्यादातर घोटाले आम भावना से देखा जा सकता है। उदाहरण के लिए, 2,500 वार्षिक की गारंटी स्पष्ट रूप से अपमानजनक है क्योंकि यह वादा करता है कि केवल 5,000 के साथ आप एक वर्ष में 125,000 कर सकते हैं। और फिर पांच साल के लिए, 48,828,125,000 के जरिए समझौता करके, यदि यह सच है, तो निर्माता को अपने अरबपंथी बनने के लिए अपने तरीके से व्यापार करना होगा, हालांकि, अन्य प्रस्तावों को डीकोड करने में अधिक मुश्किल है, लेकिन घोटालों से बचने का एक आम तरीका सिस्टम को ढूंढना है नि: शुल्क परीक्षण पेश करें इस तरह आप सिस्टम को स्वयं का परीक्षण कर सकते हैं कभी भी विश्वास न करें कि व्यवसाय के बारे में दावा किया जाता है, यह उन लोगों से संपर्क करने का एक अच्छा विचार है जिन्होंने सिस्टम का उपयोग किया है, यह देखने के लिए कि क्या वे अपनी विश्वसनीयता और मुनाफे की पुष्टि कर सकते हैं। निष्कर्ष कोई आसान व्यापार प्रणाली का विकास करना कोई आसान काम नहीं है। इसमें कई मापदंडों की एक ठोस समझ की आवश्यकता है, सिस्टम को विकसित करने के लिए यथार्थवादी मान्यताओं और समय और समर्पण की क्षमता। हालांकि, अगर विकसित और ठीक से तैनात किया गया है, तो एक व्यापार प्रणाली कई फायदे ला सकती है। यह कार्यकुशलता में वृद्धि कर सकता है, मुफ्त समय और, सबसे महत्वपूर्ण, अपने लाभ में वृद्धि ट्रेडिंग सिस्टम: आपका सिस्टम डिजाइन करना - भाग 1 डोनचियन ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम द डचियन ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम (नीचे दिए गए नियम और स्पष्टीकरण) सिस्टम के बाद एक क्लासिक रुझान है। जैसे, हमने इसे हमारे राज्य के रुझान के अनुसार रिपोर्ट में शामिल किया था। जिसका उद्देश्य व्यापार रणनीति के रूप में निम्नलिखित प्रवृत्ति के सामान्य प्रदर्शन को ट्रैक करने के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करना है। ट्रस्ट की बुद्धि राज्य निम्नलिखित सिस्टमों (डॉकियन ब्रेकआउट और अन्य) द्वारा क्लासिक ट्रेंड से बना एक समग्र इंडेक्स के प्रदर्शन की रिपोर्ट है, जो कई टाइमफ़्रेम और वायदा के एक पोर्टफोलियो से चुने गए हैं, जो 300 वायदा बाजारों की श्रेणी से 30 एक्सचेंजों से चुना गया है जो कि विजडम ट्रेडिंग क्लाइंट को एक्सेस कर सकते हैं पोर्टफोलियो वैश्विक, विविध और मुख्य क्षेत्रों पर संतुलित है। हम रिपोर्ट को हर महीने रिपोर्ट में प्रकाशित करते हैं, जिसमें डोनकियन ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम भी शामिल है। Donchian ब्रेकआउट सिस्टम समझाया Donchian ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम कछुए प्रणाली पर आधारित है। यह कर्टल लॉजिक का प्रयोग करता है, सिवाय इसके कि यह एक इकाई है, अंतिम व्यापार का उपयोग विजेता नियम नहीं करता है, सहसंबंधों का उपयोग नहीं करता है, और ट्रेड्स को फ़िल्टर करने के लिए एक एमएसीडी पोर्टफोलियो प्रबंधक का उपयोग करता है। डॉकियन सिस्टम एक डॉकियन ड्यूल चैनल सिस्टम के समान ब्रेकआउट पर ट्रेड करता है। दो ब्रेकआउट आंकड़े, प्रविष्टि के लिए एक लंबा ब्रेकआउट और बाहर निकलने के लिए एक छोटा ब्रेकआउट है। द डचियन सिस्टम औसत खरगोश (एटीआर) पर आधारित स्टॉप का उपयोग करता है। ध्यान दें कि एन के कछुए की अवधारणा को अधिक सामान्य और समकक्ष अवधि औसत सच श्रेणी (एटीआर) से बदल दिया गया है। एक व्यापार दर्ज किया जाता है, जब कीमतें पिछले या एक्स-डे के कम या उच्चतर होती हैं। उदाहरण के लिए, एंट्री ब्रेकआउट 20 का अर्थ है कि अगर कीमत 20-दिन की ऊंची हो जाती है तो एक लंबी स्थिति ली जाती है अगर कीमत 20-दिन की कम होती है तो एक छोटी स्थिति ली जाती है। यदि शून्य पर सेट है, तो इस पैरामीटर का कोई प्रभाव नहीं है। अगर एटीआर में एंट्री ऑफ़सेट 1.0 पर सेट है, तो कीमत लंबे समय तक है, जब तक कि कीमत सामान्य ब्रेकआउट कीमत को नहीं गिरती है, प्लस 1.0 एटीआर। इसी तरह, एक शॉर्ट पोजीशन 8217t तक दर्ज की गई, जब तक कि कीमत सामान्य ब्रेकआउट कीमत को नहीं गिरती, माइनस 1.0 एटीआर। या तो इस पैरामीटर के लिए एक सकारात्मक या नकारात्मक मान निर्दिष्ट किया जा सकता है। एक सकारात्मक मूल्य प्रभावी ढंग से प्रवेश बिंदु को तब तक विलंबित करता है जब ब्रेकआउट थ्रेसहोल्ड के बाद निर्दिष्ट बिंदु को एक नकारात्मक मान चुना जाता है, जो ब्रेकआउट थ्रेसहोल्ड चुनने से पहले दर्ज होगा। यह पैरामीटर एटीआर के संदर्भ में प्रवेश मूल्य से प्रारंभिक रोक के लिए दूरी को परिभाषित करता है। डिफ़ॉल्ट रूप से यह प्रणाली ऑर्डर प्रविष्टि मूल्य का उपयोग करती है, न कि भरने की कीमत, स्टॉप प्राइस के आधार के रूप में। चूंकि एटीआर दैनिक उतार-चढ़ाव का एक उपाय है और कछुआ प्रणाली बंद हो जाती है, एटीआर पर आधारित, इसका मतलब यह है कि डोनकियन सिस्टम अस्थिरता के आधार पर विभिन्न बाजारों में स्थिति का आकार बराबर कर देता है। मूल कछुए के नियमों के मुताबिक, प्रवेश मूल्य से कीमत 2 एटीआर गिर जाने पर लंबे समय से स्थिति बंद हो गई थी। इसके विपरीत, प्रविष्टि मूल्य से कीमत 2 एटीआर बढ़ गई है, तो छोटी स्थिति बंद हो गई थी। एक्सट ब्रेकआउट आधारित स्टॉप के विपरीत, जो एक्स-डे उच्च या निम्न के साथ ऊपर या नीचे चलता है, एटीआर में स्टॉप द्वारा परिभाषित स्टॉप 8220hard8221 स्टॉप है जो प्रवेश के दायरे से ऊपर या उससे नीचे प्रविष्टि पर तय किया गया है। एक बार सेट होने पर, यह व्यापार के पूरे दौरान भिन्न नहीं होता है ध्यान दें कि जब कीमत हिट या तो बाहर निकलें तोड़कर, विपरीत दिशा के लिए प्रवेश ब्रेकआउट, या एटीआर में रुको, जो भी समय पर कीमत के सबसे नजदीक होता है, ट्रेडों को समाप्त कर दिया जाता है। प्रगति में ट्रेडों से बाहर निकल जाते हैं, जब कीमतें पिछले या एक्स-डे के उच्चतम या कम हो जाती हैं। यह अवधारणा एंट्री ब्रेकआउट के समान है, लेकिन तर्क उलटा हुआ है: एक्स-डे कम होने पर लाँग ट्रेड्स बाहर निकल जाते हैं, और एक्स-डे कम होने पर कीमत कम हो जाती है। एग्ज़िट ब्रेकआउट कीमत के साथ (या नीचे) बढ़ता है यह प्रतिकूल मूल्य भ्रमण के खिलाफ की रक्षा करता है, और यह एक पिछला स्टॉप के रूप में भी कार्य करता है जो प्रवृत्ति के उलट होने पर लाभ में लॉक करता है। ध्यान दें कि जब कीमत हिट या तो बाहर निकलें तोड़कर, विपरीत दिशा के लिए प्रवेश ब्रेकआउट, या एटीआर में रुको, जो भी समय पर कीमत के सबसे नजदीक होता है, ट्रेडों को समाप्त कर दिया जाता है। इन विकल्पों को प्रारंभिक स्टॉप होल्ड के साथ सक्षम या अक्षम किया जा सकता है और रिवर्सल एक्ज़िट पैरामीटर का उपयोग करें। यदि प्रारंभिक रोक लगाया जाता है, तो प्रारंभिक स्टॉप प्राइस का उपयोग व्यापार के दौरान बाहर निकलने के लिए किया जाएगा। यदि उत्क्रमण के बाहर निकलने का उपयोग करना है, तो व्यापार से बाहर निकल जाएगा यदि कीमत विपरीत दिशा के लिए प्रविष्टि ब्रेकआउट पर आती है। यदि शून्य पर सेट है, तो इस पैरामीटर का कोई प्रभाव नहीं है। यदि एटीआर में ऑफसेट से बाहर निकलें 1.0 पर सेट किया गया है, तो एक लंबी स्थिति isn8217t निकल जाती है जब तक कि कीमत सामान्य ब्रेकआउट कीमत को नहीं गिरती, शून्य से 1.0 एटीआर। इसी तरह, एक छोटी स्थिति जीता 8217t जब तक कीमत सामान्य ब्रेकआउट कीमत, 1.0 एटीआर, या तो इस पैरामीटर के लिए एक सकारात्मक या नकारात्मक मान निर्दिष्ट किया जा सकता है। एक सकारात्मक मूल्य प्रभावी ढंग से बाहर निकलने में विलंब करता है, जब तक कि ब्रेकआउट सीमा के बाद निर्दिष्ट बिंदु को नकारात्मक मान चुना जाता है, ब्रेकआउट थ्रेसहोल्ड से पहले ही बाहर निकलेगा एटीआर गणना के लिए दिनों की संख्या निर्धारित की गई। यह सच रेंज का एक घातीय चलती औसत है 39 एक 20 दिन वाइल्डर एटीआर का प्रतिनिधित्व करता है एमएसीडी लांग औसत (दिन) यह एमएसीडी सूचक के लंबे समय से चलती औसत हिस्से के लिए दिनों की संख्या है एमएसीडी लघु औसत (दिन) यह एमएसीडी सूचक के लघु चलती औसत हिस्से के लिए दिनों की संख्या है। एमएसीडी ही कम चलने की औसत औसत लॉन्ग मूविंग औसत है। सिस्टम लॉन्ग ट्रेडों की अनुमति देगा जब एमएसीडी शून्य से अधिक हो और लघु व्यवसाय की अनुमति दें जब एमएसीडी शून्य से कम हो। इस प्रणाली में इस प्रणाली के फिक्स्ड फ्रेक्शनल मनी मैनेजर का उपयोग किया गया है। हम आपको अपने व्यापारिक उद्देश्यों के अनुकूल इस प्रणाली के एक अनुकूलित संस्करण के साथ प्रदान कर सकते हैं। पोर्टफोलियो चयन विविधीकरण, समय सीमा, प्रारंभिक पूंजी 8230 हम अपनी आवश्यकताओं के लिए किसी भी पैरामीटर को समायोजित और परीक्षण कर सकते हैं। पूर्ण कस्टम सिमुलेशन रिपोर्ट का अनुरोध करने और अनुरोध करने के लिए हमसे संपर्क करें। वैकल्पिक सिस्टम सार्वजनिक व्यापार प्रणालियों के अतिरिक्त, हम अपने ग्राहकों को कई स्वामित्व व्यापार प्रणालियों की पेशकश करते हैं। लंबी अवधि के रुझान से लेकर छोटी अवधि के मध्य-प्रतिवर्तन तक की रणनीति के साथ। हम पूरी तरह से स्वचालित रणनीति व्यापार समाधान के लिए पूर्ण निष्पादन सेवाएं भी प्रदान करते हैं। हमारे ट्रेडिंग सिस्टम प्रदर्शन को देखने के लिए नीचे दिए गए चित्र पर क्लिक करें काल्पनिक परिणामों के लिए सीएफटीसी-आवश्यक जोखिम प्रकटीकरण Hypothetical प्रदर्शन परिणामों में कई अंतर्निहित सीमाएं हैं, जिनमें से कुछ को नीचे वर्णित किया गया है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। काल्पनिक प्रदर्शन परिणामों की सीमाओं में से एक यह है कि वे आम तौर पर आश्रम के लाभ से तैयार होते हैं। इसके अलावा, काल्पनिक व्यापार में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। उदाहरण के लिए, व्यापार हानियों के बावजूद हानि का सामना करने या किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम का पालन करने की क्षमता सामग्रियां हैं जो वास्तविक ट्रेडिंग परिणामों पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकती हैं। सामान्यतः या किसी विशिष्ट व्यापारिक कार्यक्रम के कार्यान्वयन के लिए बाजार से संबंधित कई अन्य कारक हैं जो काल्पनिक प्रदर्शन परिणामों की तैयारी में पूरी तरह से हिसाब नहीं किया जा सकता है और जो सभी वास्तविक व्यापारिक परिणाम को प्रतिकूल रूप से प्रभावित कर सकते हैं बुद्धि ट्रेडिंग एक NFA - पंजीकृत परिचय ब्रोकर है हम व्यक्तियों, निगमों और उद्योग के पेशेवरों को ग्लोबल कमोडिटी ब्रोकरेज सेवाएं, वायदा परामर्श, प्रत्यक्ष पहुंच व्यापार, और ट्रेडिंग सिस्टम निष्पादन सेवाएं प्रबंधित करते हैं। एक स्वतंत्र परिचय दलाल के रूप में हम दुनिया भर में कई प्रमुख फ्यूचर्स आयोग के व्यापारियों के साथ रिश्तों को समाशोधन करते हैं। कई समाशोधन रिश्तों से हम अपने ग्राहकों को एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश कर सकते हैं और बाजारों की असाधारण विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं। हमारे समाशोधन रिश्ते ग्राहकों को दुनिया भर में वायदा, वस्तुओं और विदेशी मुद्रा बाजारों में 24 घंटे तक पहुंच प्रदान करते हैं। 2017 की नकल ट्रेडिंग फ्यूचर्स ट्रेडिंग में हानि का एक बड़ा जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। जुगारी 5 और 15 मिनट के व्यापारिक सिस्टम मार्च 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 755 पोस्ट यहां सिस्टम नियम हैं जो मैंने पिछले कुछ हफ्तों के लिए उपयोग किया है। खरीदें जब एक मोमबत्ती एक डाउनथ्रेंड में आखिरी डाउन पट्टी के ऊपर बंद होता है जब एक मोमबत्ती एक अपलेट में आखिरी बार के नीचे बंद होता है, तब लाभ लें जब आप कुछ पिप्स अर्जित करते हैं या जब आपको विपरीत दिशा में कोई आदेश बनाने के लिए संकेत मिलता है मैंने सिस्टम का परीक्षण EURUSD 15 मिनट चार्ट पर किया है और यह अच्छी तरह से काम किया है। यदि बाजार में बहुत ज्यादा ऊपर और नीचे बढ़ रहा है तो मैं सुझाव देता हूं कि आप नीचे दिए गए 5 मिनट के चार्ट का उपयोग करें नीचे दिए गए कुछ ट्रेडों जो आप कर सकते हैं यदि आप इस प्रणाली का इस्तेमाल करते हैं। यदि बूचड़खानों की कांच की दीवार थी, तो हर कोई शाकाहारी होगा जुलाई 2006 में स्थिति: आपका अनुकूल दैनिक पिप निपर 399 डाक महान सरल विधि एक बात, क्या पहला लाल तीर के बाद पहली बार सफेद मोमबत्ती एक वैध खरीद संकेत होगा। इसके अलावा आप अपने व्यापार से बाहर निकलते हैं, अगर यह गलत तरीके से चल रहा है..स्थापन या नुकसान। कुछ भी मुश्किल नहीं है, कुछ चीजें सिर्फ अधिक समय और अनुशासन लेती हैं नहीं, मैं स्टॉप और लक्ष्य का उपयोग न करें जिस तरह से मैं एक प्रवृत्ति को परिभाषित करता हूं वह यह है अगर एक अपट्रेंड में आखिरी बार का उद्घाटन पुरस्कार टूट गया है तो डाउनटाइंड शुरू हो गया है। जब उस प्रवृत्ति में आखिरी डाउन बार का उद्घाटन पुरस्कार टूटा हुआ है तो अपट्रेंड शुरू हो गया है, इसलिए हमेशा एक प्रवृत्ति होती है लगता है जैसे यह अपेक्षाकृत सरल होगा शायद हम व्यापार के मानदंडों को परिष्कृत कर सकते हैं, और फिर बीमार मुझे जाने का मौका देता है अगर मेरे पास समय हो कुछ प्रश्न: क्या आप स्टॉपस्टॉजज को सेट करते हैं, या आप विपरीत विपरीत संकेतों को उल्टा करते हैं, इसके अलावा, क्या आपके पास प्रवृत्ति को परिभाषित करने का कोई मात्रात्मक तरीका है एक उदाहरण तब हो सकता है जब कुछ अवधि की चलती औसत की ढलान x या उससे कम है - एक्स (अपट्रेंड और डाउनट्रेन्ड के लिए क्रमशः)

No comments:

Post a Comment