Sunday 4 February 2018

विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल - मुख्यालय


आपका स्वागत है मुझे पता है कि आप वास्तव में उत्साहित हैं और प्रोटोकॉल मुख्यालय में पहुंचने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, इसलिए आपको तुरंत आरंभ करने दें। बस साइन अप करने के बाद आपके द्वारा प्राप्त ईमेल का संदर्भ लें और अपने लॉगिन विवरण की नकल करें। आपको अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड की आवश्यकता होगी आपके पास इन विवरणों के बाद, बस निम्न लिंक पर क्लिक करें, फिर लॉगिन करने के लिए अगली स्क्रीन पर आप विवरण दर्ज करें: लाइव चैट: 6 AM-10PM GMT सोम-शुक्र amp 6 AM-2pm GMT शनि-रवि स्काइप: 6 AM-10PM GMT Mon - शुक्र amp 6 AM-2pm GMT शनि-रवि ई-मेल: 6 AM-10PM GMT सोम-शुक्र amp 6 AM-2pm GMT शनि-सूर्य टेलीफोन: 6 AM-10PM GMT सोम-शुक्र amp 6 AM-2pm GMT शनि- SunToshko Raychev39s कार्यक्रम विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल में उजागर विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक 39 मैकेनिकलॉल विधि है जो पूरे व्यापार प्रक्रिया को नियमों के सेट में कम करने का दावा करती है, या प्रोटोकॉल ने फॉरेक्ससइक्रेट प्रोटोटोलआर्यूईव्यूज स्टैन स्टिवनसन का ध्यान आकर्षित किया है, विदेशी मुद्रा गुप्तचर प्रोटोकॉल की समीक्षा करें, हॉस्टन, टेक्सास (PRWEB) 28 जून 2013 की समीक्षा करें। एक खोजी समीक्षा को प्रेरित करने विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल अनुभवी और धोखेबाज़ विदेशी मुद्रा व्यापारी दोनों के लिए एक महान उपकरण है। टोशको द्वारा खुद बनाया गया, इस पूर्ण डीवीडी प्रशिक्षण और निर्देश पाठ्यक्रम में 6 डीडी शामिल हैं जो सब कुछ को शुरू करने की आवश्यकता को कवर करते हैं, स्टीवनसन की रिपोर्ट करता है। यह ट्रेडिंग सिस्टम विशेष रूप से आज के अस्थिर बाजार में काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि लोगों को वास्तविक और पर्याप्त लाभ मिल सके। यह पहले से कहीं ज्यादा तेज गति से डेटा की बड़ी मात्रा का विश्लेषण करता है विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल एक भौतिक उत्पाद के रूप में उपलब्ध है और इस कार्यक्रम में एक डीवीडी सेट शामिल है जो सिस्टम के माध्यम से उपयोगकर्ताओं को चलाता है, तीन कस्टम-निर्मित संकेतक, और एडॉप्टीव ट्रेंड लोकेटर (एटीएल) तथा मिश्रित बोनस उपयोगकर्ताओं को प्रोटोकॉल मुख्यालय निजी सदस्य के क्षेत्र में भी पहुंच प्राप्त होगी जहां रेचेव के साथ लाइव चैट हो सकती है। बेहद उन्नत डायनामिक पोजिशनिंग संकेतक अनिश्चित रूप से सटीक, तेज़ है, और लेजर लोगों को अधिक सेटअप और अधिक संभावित लाभदायक व्यवसाय बनाने के लिए लक्षित है। सारा या सिग्नल ऑटोमेशन रिकॉग्निशन अलर्ट लोगों को डायनामिक पोजिशनिंग संकेतक से गंभीर धन बनाने की एक तेज़ पद्धति में परिवर्तित करने में धर्मान्तरित करता है। विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल एक व्यापक प्रशिक्षण, सलाह और सिग्नल मान्यता चेतावनी प्रणाली है जिसमें सभी लोगों को सेट अप करने और विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने की आवश्यकता होती है। यह पर्याप्त जानकारी का विश्लेषण करता है और तेजी से बाजार में बदलाव के लिए प्रतिक्रिया और समायोजित करने में सक्षम है, स्टीवनसन कहते हैं। ट्रेडिंग मैनुअल जाम एक तरह से लिखित जानकारी के साथ पैक किया जाता है कि दोनों नौसिखिए और अनुभवी व्यापारी जल्दी से पढ़ सकते हैं, पचा और समझ सकते हैं। कुछ ही घंटों के बाद लोगों को यह समझने की ज़रूरत है कि विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल कैसे काम करता है, और फिर वे व्यापार शुरू कर सकते हैं। लोगों को केवल अपने बहुमूल्य समय का मिनट बिताने की जरूरत होती है, जिसका मतलब है कि सबसे ज्यादा समय तक भूखे व्यक्ति विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल का प्रयोग करके विदेशी मुद्रा व्यापार करने का लाभ उठा सकते हैं। अधिकांश विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों और रोबोटों के विपरीत, जो कि पुरानी तकनीक का उपयोग कर रहे हैं, इस कार्यक्रम में कई संकेतकों का उपयोग किया जाता है जो व्यावहारिक रूप से किसी भी परिदृश्य में समय से आगे होने वाले उपयोगकर्ताओं की स्पष्ट तस्वीर देने के लिए सहयोगी कार्य करते हैं। लोग यह भी सीखते हैं कि अधिकतम लाभ बनाने के लिए मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल उनके व्यक्तिगत पूर्ण लाभ के लिए करना है। सामाजिक मीडिया या ईमेल पर लेख साझा करें: मुद्रा बाजार, या विदेशी मुद्रा (एफएक्स), दुनिया का सबसे बड़ा निवेश बाजार है, और सालाना बढ़ने के लिए जारी है। अप्रैल 2010 में, विदेशी मुद्रा बाजार दैनिक औसत कारोबार में 4 ट्रिलियन तक पहुंच गया, 2007 की तुलना में 20 की वृद्धि हुई। इसकी तुलना में, न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज (NYSE) पर केवल 25 बिलियन दैनिक मात्रा है। बाजार बड़ा हो सकता है, लेकिन जब तक हाल ही में यह व्यावसायिक पेशेवर व्यापारियों से नहीं आया था, लेकिन मुद्रा व्यापार मंचों में सुधार हुआ है, तो अधिक खुदरा व्यापारियों ने अपने निवेश लक्ष्यों के लिए विदेशी मुद्रा को उपयुक्त माना है। विदेशी मुद्रा बाजार में विशेषज्ञता वाले कुछ फर्मों ने यूएस 4 ट्रिलियन से अधिक के औसत दैनिक कारोबार को बढ़ा दिया था। क्या आप वास्तव में समृद्ध व्यापारिक विदेशी मुद्रा बन सकते हैं आप अमीर व्यापार कर सकते हैं विदेशी मुद्रा, अच्छा सवाल है और मुझे लगता है कि आप इन दो योग्यताओं को पूरा कर सकते हैं: 1. आपको विश्वास करना होगा कि यह संभव है। यह स्पष्ट लग सकता है, लेकिन Ive बहुत सारे व्यापारियों से मिले, जो एक महीने में कुछ हजार डॉलर से ज्यादा कभी नहीं कमाते क्योंकि वे बड़े लगता है न। 2. आपको विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने का एक सरल विश्वसनीय तरीका है जो आपकी हार और जोखिम को सीमित करता है। एक अमीर-अमीर-जल्दी योजना नहीं एक विश्वसनीय साबित योजना है कि कोई वास्तविक का अनुसरण कर सकता है विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल एक ट्रेडिंग स्टाटेसी है जिसे तीन बार ट्रेडिंग चैंपियन टोशको रीशेव द्वारा विकसित किया गया है। उसने हजारों लोगों को सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए सिखाया है। उसने साबित कर दिया है कि वह हजारों लोगों के सामने रहने के कारोबार से चलना शुरू कर सकते हैं। वह आपके साथ ऐसा करेगा जैसा कि आप सीखते हैं, वह आपके पक्ष में होगा शुरुआत से विशेषज्ञ तक, वह हर दिन वहां रहेगा जब उन्होंने नए छात्रों को स्वीकार करना शुरू किया, तो विदेशी मुद्रा समुदाय में एक वास्तविक उत्साह था। यह सनसनीखेज था जब उन्होंने पहली बार घोषणा की कि वह अपने शीर्ष गुप्त प्रणाली को विदेशी मुद्रा बाजार से पैसे लेने के लिए सिखाना होगा। यह संभवत: आपके पास कभी भी मिले धन की स्पष्ट सड़क का नक्शा हो सकता है देखो, यह एक बात है कि आप अमीर बनना चाहते हैं और अपनी सारी चीजें चाहते हैं, लेकिन दूसरी बात यह है कि उस चीज़ को हासिल करने के लिए एक स्पष्ट, संक्षिप्त खाका है। यही वजह है कि मैं सुझाव देता हूं कि आप विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल का प्रयास करें। यह काम करता है, सीखना आसान होता है, और यह तेजी से बढ़ रहा है लेकिन क्या आप उनकी सफलता की कहानियों में से एक होंगे यदि आप यहां यहां प्राप्त कर सकते हैं: यह संभव है कि आपको पता चल जाये कि गंदी कल्पनाशील व्यापारिक विदेशी मुद्रा की कल्पना करना सबसे तेज़ तरीका है। इस प्रणाली में विदेशी मुद्रा अप्रचलित 8230 ट्रेडिंग के अन्य सभी तरीके हैं, यह किसी भी समय सीमा पर काम करता है। यह संभवतः 3 सबसे शक्तिशाली अभियोगों का उपयोग करता है, जो कि एक सूचक में बनाया गया है जो बाजार को तीन अलग-अलग और अनूठे तरीकों से एक साथ दिखता है। वे आपको एक सटीक चित्र देते हैं जहां बाजार का नेतृत्व किया जाता है और फ़ायरहाउस की तरह लाभदायक ट्रेडों को बाहर निकालता है। इसमें 4 अलग-अलग लंबी और 4 अलग-अलग लघु प्रविष्टि परिदृश्य हैं। यह एक यांत्रिक प्रणाली है जो व्यापार को आसान और अधिक लाभदायक बनाने के लिए अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है। व्यापार के लिए यह सरल प्रणाली दुनिया के सबसे बड़े स्वतंत्र ट्रेडिंग प्रतियोगिता में हजारों लोगों को हराया, इन प्रभावशाली लाभों के साथ 8230 651.50 एक माह में 809.0 9 एक महीने में 118.63 एक महीने में इस पर जीवित व्यापार के रूप में बहुत अधिक प्रमाण है पृष्ठ। टोशको रायचेव ​​इस सटीक प्रणाली का उपयोग वर्षों से बहुत प्रभावशाली परिणामों के साथ कर रहे हैं। मैंने देखा कि उसके साथ एक हफ्ते में लगभग 30,000.00 बनाते हैं और यह डेमो अकाउंट में नहीं था। बहुत सफल व्यापारी हैं जो टोशकोस सलाह 8230 से एक शानदार और बड़े पैमाने पर लाभदायक व्यापारी की तलाश में हैं। वह आपके साथ छह महीने तक काम करने जा रहा है जब तक कि आप उसी परिणाम प्राप्त न कर लेते हैं, तो वह इस के साथ हो जाता है गुप्त सदस्यों के क्षेत्र में आपके पास नियमित वेबिनार तक पहुंच, टोकोको द्वारा अतिरिक्त प्रशिक्षण और ग्रह पर कुछ बेहतरीन व्यापारियों का प्रशिक्षण दिया गया है। टोशको से किसी एक समय में आपको इसकी आवश्यकता होती है। 247 व्यापारी किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए कॉल करने के लिए आपके पास दिन या रात का कोई फर्क नहीं पड़ता। जब आप विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल प्राप्त करते हैं, तो आपको 3 सिस्टमों तक अनन्य पहुंच मिलेगी, जो बोनस के रूप में स्योरफ़र ट्रेडिंग चैलेंज जीती थी। ये सिस्टम हैं जो कम से कम 500 प्रत्येक के लिए बेचेंगे लेकिन वे कभी भी बिक्री के लिए नहीं होंगे, केवल विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल सदस्यों के पास कभी भी इन नकद पैदा करने वाले सिस्टम तक पहुंच होनी चाहिए। मुझे अपने तीन नए बेहतरीन मित्रों 8230 ट्रेंड्सट्री, ट्रेंड एन्फोर्स और ट्रेन्डेनेटर से मिलवाएं। आप उन सभी संकेतकों के बारे में भी पढ़ना चाहेंगे जो वे उपयोग करते हैं और आप सिस्टम के साथ मिलेंगे। वे किसी भी मैंने कभी देखा है के लिए बेहद बेहतर हैं। एक ही चार्ट पर सभी भार तीन होते हैं यह आपको अलग-अलग डेटा और समय फ़्रेम का उपयोग करके तीन अलग पुष्टिकरण देता है इस तरह आपको पता चल जाएगा कि बाजार में आपके बारे में क्रिस्टल बॉल के मुकाबले अधिक सही क्या है। एक आभासी व्यापार सहायक भी है इस तरह आप टीवी देख सकते हैं या पढ़ सकते हैं और कभी भी एक अच्छी सेटअप नहीं छोड़े। यह आपको सचेत करेगा जब वह एक देखता है जो सिस्टम के सभी प्रोटोकॉल का अनुसरण करता है। तो आप यह तय कर सकते हैं कि व्यापार लेना या नहीं। यह पूर्व-व्यवस्थित सामग्री के साथ निर्जीव सदस्य क्षेत्र के साथ कुछ डाउनलोड उत्पाद नहीं है। यह 6 डीडीज़, ट्रेडिंग मैनुअल और अन्य शानदार सामग्री का एक पूर्ण विकसित पाठ्यक्रम है जो आपके द्वार पर दिखाई देगा। प्रोटोकॉल मुख्यालय नामक सदस्यों के क्षेत्र में, आप कई लाइव वेबिनार में भाग लेंगे जहां आप कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं। वहां आपको टोशको तक सीधा पहुंच होगी और वह नियमित अतिथि प्रस्तुतियों में भी शामिल होंगे, जैसे कि Russ हॉर्न और अन्य विशेषज्ञ व्यापारियों, जो कि आपको गुरु की तरह व्यापार करने में कैसे मदद करें। आप ऑर्डर करने के कुछ दिनों और सदस्यों के क्षेत्र में अपने दरवाजे पर दिखाए जाने वाली सभी चीज़ों के बारे में पढ़ सकते हैं यह महत्वपूर्ण है: वहाँ बहुत सी प्रणालियां हैं, लेकिन किसी को भी उस व्यापार प्रोटोकॉल का सेट नहीं है, जो तुशको आपको दिखाएगा। यह अधिक लाभप्रद व्यापार और बहुत कम जोखिम के साथ रहस्य है। आपके लाभकारी ट्रेडों को जल्दी से आपके हारे हुए अंकों की संख्या में तेजी से शुरू करना शुरू हो सकता है, क्योंकि हारे हुए लोग आपको और भी परेशान नहीं करते हैं। यह वास्तव में व्यापार का पूरी तरह से नया तरीका है, जो कि आपने कभी भी देखा है। यहां तक ​​कि अगर आप इस प्रणाली को पसंद नहीं करते हैं, जो मैं कल्पना नहीं कर सकता है, केवल बोनस आपको एक भाग्य बना सकता है। टोशको का एक संदेश: मैं आपको सभी को पढ़ाने के लिए उत्सुक हूं कि मुझे विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के बारे में पता है जो मुझे सबसे ज्यादा विश्वास है लाभदायक प्रणाली कभी बनाया एक बार जब आप अपना विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल सीखते हैं, तो मुझे लगता है कि आपको एक पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में बहुत अच्छी जिंदगी हासिल करने की आवश्यकता होगी। यह एक जीवन शैली है जो बहुत कुछ कभी पता चलेगा। जब चाहें काम करने के लिए और कहीं से भी आप चाहते हैं। बस अपने कंप्यूटर पर बैठकर और जितनी भी चाहें पैसा कमा सकते हैं। सदस्यों के क्षेत्र में मेरे साथ अगले छह महीनों में खर्च करें और मैं आपके बाहर से सुपर स्टार विदेशी मुद्रा व्यापारी बनाने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। चाहे आपका लक्ष्य सिर्फ अंशकालिक व्यापार और कुछ अतिरिक्त आय या व्यापार का पूरा समय कमाएं और गंदी अमीर हो, आप यहां पहुंचने में सहायता करने के लिए यहां हैं। मुझे टोशको में गिना। मैं लाभप्रद व्यापार के लिए अपने सफलता के प्रोटोकॉल को जानने के लिए तैयार हूं और मैं सहमत हूं कि कभी भी कड़ाई से गोपनीय जानकारी साझा न करें जो कि मैं किसी के साथ सीखने के बारे में हूं। एक उच्च लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए अपनी यात्रा शुरू करने के लिए आपको जो भी चीज मिल रही है उसका पुन: संक्षेप: - हाँ, मैं समझता हूं कि आज के आदेश के अनुसार मैं निम्नलिखित सभी के लिए एक गहरी छूट में हकदार हूं: - हाँ, मैं समझता हूं कि मैं 6 सिस्टम जानने के लिए सभी सामग्री युक्त डीवीडी - हाँ, मैं समझता हूं कि मैं विस्तृत गुप्त मुद्रित प्रशिक्षण मैनुअल को विस्तृत स्पष्टीकरण और छवियों से प्राप्त करेगा जो विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल के हर पहलू को समझाते हैं। - हां, मैं समझता हूं कि मुझे जल्द से जल्द 6 चीट शीट मिलेंगी, यह जानने के लिए कि क्या कोई व्यापार आपको व्यापार करना चाहिए या नहीं। पैकेज का दूसरा भाग निम्नलिखित तक ऑनलाइन पहुंच है: - हाँ, मैं समझता हूं कि मैं संभवत: 3 सबसे शक्तिशाली और लाभप्रद संकेतक प्राप्त करेगा। ट्रेंडसेंट्री, ट्रेंडेनेटर और ट्रेंडफ़ोन - हाँ, मैं समझता हूं कि मुझे अनुकूली प्रवृत्ति लोकेटर मिलेगा जो कि इस शक्तिशाली प्रणाली का व्यापार भी आसान बना देगा। - हाँ, मैं समझता हूं कि मेरे पास ऑनलाइन प्रोटोकॉल मुख्यालय तक असीमित पहुंच होगी, जो केवल 6 महीने की अवधि के लिए विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल सदस्यों के लिए एक निजी क्षेत्र है। - हाँ, मैं समझता हूं कि मेरे पास ऑनलाइन नियमित लाइव वेबिनार तक असीमित पहुंच होगी, जहां मैं चार्ट साझा कर सकता हूं और सवाल पूछ सकता हूं। - हाँ, मैं समझता हूं कि मुझे फोन, फोन, स्काइप और लाइव चैट और कॉलर के जरिए कॉल सपोर्ट पर सभी विदेशी मुद्रा में सर्वश्रेष्ठ समर्थन टीम के लिए असीमित पहुंच प्राप्त होगी। - हां, मैं समझता हूं कि मुझे बिना किसी अतिरिक्त लागत के 3 शक्तिशाली बोनस सिस्टम मिलेगा। - हाँ, मैं समझता हूं कि आज के आदेश के अनुसार मैं सिर्फ 99 9 का एक-बार भुगतान विकल्प चुनने पर 3501 को पूरा कर रहा हूं- हाँ, मैं समझता हूं कि विदेशी मुद्रा लाभप्रद व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल प्रणाली के कड़ाई से सीमित रिलीज के दौरान, मैं सीखूंगा एक 99 9 एक-टाइम भुगतान के लिए विदेशी मुद्रा की ट्रेडिंग के लिए अपनी तरह की एकमात्र प्रणाली या 650 प्रत्येक के दो भुगतान अगर मैं 999 का भुगतान करता हूँ, तो मैं दो भुगतान विकल्प पर एक पूर्ण 30 को बचा सकता हूं। अगर मैं दो भुगतान करना चुनता हूं, तो मैं दोनों भुगतान करने और मेरी बिलिंग जानकारी को जारी रखने के लिए सहमत हूं। आपका पैकेज यूपीएस या यूएसपीएस के माध्यम से आपको भेज दिया जाएगा। आपके डिलीवरी की स्थिति का पालन करने के लिए आपको ऑनलाइन ट्रैकिंग नंबर भी प्रदान किया जाएगा। - हाँ, मैं समझता हूं कि प्रशिक्षण कल शुरू होता है, जब तक मेरा पैकेज आता है, मैं बेहतर तैयार रहूंगा। विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल कॉपीराइट बौद्धिक संपदा है और मुझे कानून द्वारा इस जानकारी को प्रतिलिपि बनाने, वितरण या दूसरों के साथ साझा करने से निषिद्ध है। जानकारी सिर्फ बहुत मूल्यवान है आपका बोनस मैं चाहता हूं कि यह आपके लिए सबसे अच्छा निर्णय होगा जिसे आप कभी व्यापार के बारे में करेंगे। मैं विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल सिस्टम के व्यापार के बारे में जो भी जानता हूं वह सब कुछ साझा करूँगा और यह सुनिश्चित करने के लिए आपके साथ काम करेगा कि सफलता प्राप्त करने का आपको सबसे अच्छा मौका है। अगले कुछ सप्ताह आपके लिए एक आंख खोलने वाला होगा। आप एक बार जब आप विदेशी मुद्रा गुप्त प्रोटोकॉल सिस्टम सीखते हैं तो वास्तव में आप पर निर्भर करते हैं, मुझे पता है कि यदि आप सिस्टम सीखते हैं, और इसके नियमों का पालन करते हैं, तो इसमें आपको बहुत धनी बनाने की क्षमता है। यह मेरी राय में है कि अब तक बने ट्रेडिंग एक्सचेंज के लिए सबसे अच्छा सिस्टम है, मुझे लगता है कि बहुत जल्द, आप सहमत होंगे। अगर आप आज के आदेश देते हैं तो 3 शक्तिशाली बोनस सिस्टम मैंने इस पृष्ठ पर विस्तृत जानकारी और शर्तें पढ़ ली हैं और उनसे सहमत हूं।

No comments:

Post a Comment